Premiumav antivirus review - in hindi

 Premiumav antivirus review

एंटीवायरस मैंने खरीदा था सोचा कि यह काफी अच्छा काम करेगा और कम पैसे में यह हम लोगों के लिए उपयोगी होगा लेकिन मैंने देखा इसे इंस्टॉल करके इसका पिन डाल करके यह 365 दिन का एक मतलब 1 साल का था Premiumav antivirus review लेकिन यह 365 में मेरे को बहुत ही कम दिन दिया ठीक है  लेकिन यह चीज है कि यह सुरक्षा के मामले में बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है अगर आप कंप्यूटर में या लैपटॉप में इसको अगर डालते हैं तो यह आपको बड़ी-बड़ी डिस्क्रिप्शन के साथ में दिखाएगा कि यह आपके लिए लैपटॉप कंप्यूटर किस तरह से सुरक्षित रखता है लेकिन खास बात यह है कि इसे कंप्यूटर या लैपटॉप में डालने के बाद हमारा सिस्टम है बहुत ज्यादा स्लो काम करने लग जाता है Premiumav antivirus review अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो एक बार इसे पढ़ ले जरूर आपको पता चलेगा एंटीवायरस जो है यह बहुत सारी सुविधाएं प्रोफाइल करती हैं देती हैं ठीक हैं डिवाइस कंट्रोल और इंटरनेट सुरक्षा फ़ायरवॉल सुरक्षा और बहुत सारे ऐसे ऑटोमेटिक अपडेट्स हैं जो यह हमें प्रदान करती है लेकिन एक चीज में बुरी है कि यह हमारे सिस्टम को हद से ज्यादा स्लो कर देती है इसका एक साल का प्लान आता है और यह हर विंडोस के लिए अवेलेबल है अब धीरे-धीरे जिस तरीके से हो रहा है यह हर अलग-अलग प्लान पर आधारित है और इसकी जो समय सीमा है वह भी बढ़ा दी गई है लेकिन इसकी सबसे गलत बात यह लगती है कि यह सिस्टम को शुरू कर देती है और ऐसा लगता है ऑटोमेटिक हो चुका है और हम नहीं कर रहे हैं जल्दी नहीं होता है लेकिन एक चीज है कि इसे आप हटा करके इसके अलावा कोई भी एंटीवायरस डालें उससे पहले मैंने जब खुद से यूज किया मैंने देखा इस्तेमाल करके मैंने अभी अपने घर के पीछे वाले फेंक दिया और मैं क्या बताऊं उसके बारे में बस एक ही चीज करना चाहता हूं पैसा खर्च करते हैं तो कोई ऐसी कंपनी जो बहुत ही ज्यादा रेपुटेशन रखती हो खुद में और सुरक्षा के मामले में वह नंबर गिनी जाती हो क्योंकि अभी के समय में जिस तरीके से हैकिंग की घटनाएं सामने आ रही है आपको इन सब चीजों को मद्देनजर रखते हुए यह चीज ध्यान में रखकर आपको एंटीवायरस खरीदनी चाहिए और मोबाइल के लिए भी कंप्यूटर के लिए भी लैपटॉप के लिए क्योंकि हमारे सिस्टम में बहुत सारे ऐसे होते हैं जो हमारे पर्सनल होते हैं अगर जरा सा भी लीक हो जाने पर यह बहुत ही कयामत ढा सकता है इसलिए हमें इंदा को सुरक्षित रखने के लिए एंटीवायरस का उपयोग करना चाहिए और इस तरीके से जो Premiumav antivirus review टोटल सिक्योरिटी है इस जैसे सॉफ्टवेयर को बिल्कुल भी इंस्टॉल नहीं करना चाहिए ध्यान दें मैं इसे टाइपिंग कर रहा हूं गूगल वॉइस टाइपिंग के मदद से बहुत सारी मिस्टेक हो सकती हैं वर्ड में तो उसके लिए ध्यान दे करके आप इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें और यह मेरा सभी से निवेदन है कि जब कभी भी आप अगर अपने सिस्टम कंप्यूटर या फिर मोबाइल के लिए एंटीवायरस का चुनाव कर रहे हो तो आप एक बार गूगल पर देखें कि नंबर वन पर कौन कंपनी है और सुरक्षा के मामले में उसके ऊपर देश की पहली डाल रहा हूं मैंने गूगल पर ढूंढा इसकी कोई नहीं है और यह होगा हमारा क्योंकि मुझे इसमें पैसा मेरा लगा और मैं इसे यूज करके देखो तो मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि कोई भी इंसान का एक रुपैया पैसा होता है तो इसलिए ध्यान दें आपका पैसा बर्बाद ना हो खरीदने से पहले एक बार जरूर पढ़ लें धन्यवाद |

Premiumav antivirus review photo

 Premiumav antivirus review photo



Premiumav antivirus review photo


Premiumav antivirus review photo

Premiumav antivirus review photo



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Advertising

Below Post Advertising

Advertising

World Fresh Updates