क्या ऐसा कमाल करूं कि तुम्हें मेरे पास आने के लिए मजबूर कर दे । kya aisa kamaal karoon ki tumhen mere paas aane ke lie majaboor kar de .

क्या ऐसा कमाल करूं कि तुम्हें मेरे पास आने के लिए मजबूर कर दे ।kya aisa kamaal karoon ki tumhen mere paas aane ke lie majaboor kar de .



नाराजगी तुम्हारी अच्छी लगती है मुझे ।

क्योंकि हर कोई नाराज नहीं होता । ।


नफरत कैसे करूं खुद से मैं ।

तुम इतनी प्यारी हो  पर नाराज हो । ।


मेरे होठों की मुस्कुराहट तुम्हारी नाराजगी को दूर कर दे ।

क्या ऐसा कमाल करूं कि तुम्हें मेरे पास आने के लिए मजबूर कर दे । ।


सांसे नाराज नहीं होती तुमसे कभी वरना क्या होता ।

तुम यूं बैठे हो दूर मुझसे क्या अच्छा लगता है मुझे । ।


समझ रही हो ना कि मैं तुमसे नाराज नहीं हूं ।

मेरी बात मानो और नाराजगी दूर करो ना पूर्णविराम मेरा


मुझे मोहब्बत खुद से ज्यादा है तुमसे ।

यह नाराजगी अब छोड़ भी दो तुम । ।


आशिकी मजबूर नहीं करती मोहब्बत में ।

तुम चाह कर देखो मुझे दिल से नाराजगी खुद-ब-खुद दूर हो जाएगी ।


चाहत पल पल में बढ़ती है तुम्हारे लिए ।

यह खुशी तुम्हारे चेहरे से झलकती है मेरे चेहरे में । ।


अब तो नाराजगी छोड़ो कुछ कह दो अपने लबों से ।

मेरी मोहब्बत हो तुम राजी हो जाओ जिंदगी जीने के लिए साथ मेरे । ।


अकेले तन्हाइयों में कटता नहीं है दिल मेरा ।

तन्हाइयों से कैसे दूर करूं खुद को जी लगता नहीं है तुम्हारे बिना । ।



बातों बातों में नाराज हो जाना कहां से मनाऊं तुम्हें ।

कैसे दूर करूं तुम्हारी नाराजगी । ।



जिंदगी इस मोड़ पर चल पड़ी है कि तुम्हें साथ लेकर ही चलना होगा ।

अकेले तन्हाइयों में अब कटता नहीं है मन मेरा । ।



क्यों देखो मेरे तरफ मुड़कर मेरी निगाहें तुम्हें पुकारती है ।

तुम नाराज कब तक रहोगे मुझसे यूं मेरा दिल तुम्हें हर वक्त पुकारता है । ।



कि मोहब्बत की हद तक मैंने मोहब्बत की है तुमसे ।

तुम भी मोहब्बत करो ना मुझसे ।



अजीब है ना मैं तुम्हें मनाने में बैठा हूं और तुम नाराज बैठी हो ।

चलो कोई बात नहीं हम मिलेंगे किसी मोड़ पर फिर नाराजगी दूर होगी तुम्हारी हमारी मोहब्बत की । ।



नींद लगती है लग जाने दो पर आंखें खुली रहती है ।

तुम्हें कैसे बताऊं कि तुम मेरे लिए किस कदर जुस्तजू रखती हो पूर्वी रामपुरा



मैं एक बात को बार-बार नहीं कहता पर तुम नाराज होती हो ।

तो तुम्हारी नाराजगी दिल से जाती नहीं है । ।



आंखों में पहचान करा दो मेरी ।

लबों पर मुस्कुराहट आ जाएगी हमारी । ।



सोचा करते हैं ना देखे तुम्हारी नाराजगी दूर हो जाएगी ।

पर पता कैसे चलेगा कि तुम्हारी नाराजगी दूर हो गई बिना मुझे देखे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Advertising

Below Post Advertising

Advertising

World Fresh Updates