तुम्हारे बगैर एक पल भी नहीं लगता जी मेरा हम तुम्हें क्या बताएं ।

तुम्हारे बगैर एक पल भी नहीं लगता जी मेरा हम तुम्हें क्या बताएं ।



हमें तुमसे मोहब्बत है इस कदर कि हम तुम्हें क्या बताएं ।

तुम्हारे बगैर एक पल भी नहीं लगता जी मेरा हम तुम्हें क्या बताएं । ।



मैं तन्हाइयों में बिता दूं पूरी जिंदगी  ।

तुझसे जुदाई एक पल भी गवारा नहीं मुझे । ।



आशिक हजार होंगे तुम्हारे मोहल्ले के ।

मुझे चाहने वाला तुम्हारे पूरे जिंदगी में कोई नहीं । ।



बस तुम्हारी निगाहों को देखकर जिंदगी बिता दूं मैं ।

तुम्हें चाहने की चाहत और तुम्हें पाने की चाहत में बहुत फर्क । ।



आस्था मुझे भी है भगवान ने ।

लेकिन तुझे भीख में नहीं मांग सकता । ।



जब भी देखा तेरी आंखों में आंसू  ।

मेरे आंखों से आंसू छलक पड़े । ।



आवारा हूं मैं इन गलियों का ।

मुझे सहारे की जरूरत नहीं । ।



मैं तुम्हें अपने करीब रखूंगा ।

मुझे जमाने की जरूरत नहीं । ।



दूर से देखकर पहचान लो तुम्हें ।

रात भर निगाहों में रहती हो तुम । ।



मोहब्बत ऐसे करो तुम मुझसे ।

खुद से दूर जाने ना दूं कभी । ।



जिक्र करूं तुम्हारी खूबसूरती पर ।

लाख दफा डोलू में तुम्हारी एक मुस्कुराहट को । ।



हाले दिल कितना खूबसूरत होगा ।

हर वक्त तुम्हारे चेहरे की मूरत मेरे नजरों के पास होगा । ।



मैं कलम उठाकर लिख दूं  ।

तू हमारा है सनम । ।



मोहब्बत में ऐसी बहुत सारी गजल है कहानी है जो हम आपके लिए लेकर आ सकते हैं और आप उसे आनंदमई होकर पढ़ सकते हैं ऐसे ही बहुत सारी गजल और कहानियां पढ़ने के लिए हमारी इस वेबसाइट पर बने रहे हैं आप हमारा यूट्यूब चैनल भी सब्सक्राइब कर सकते हैं जिसमें हमारा वॉइस ओवर आता है और बहुत सारी ऐसी गजलों की एक वीडियो बनाई जाती है और आप सभी के लिए उसे पर डाली जाती है आप हमारा यूट्यूब चैनल जरूर सब्सक्राइब करें धन्यवाद ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Advertising

Below Post Advertising

Advertising

World Fresh Updates